‘महाभारत’ के कर्ण ने बेचा ज़ोया कवच, The Zoya Factor का मज़ेदार टीजर

0
70

लकी चार्म मोशन पोस्टर के बाद ‘द ज़ोया फैक्टर’ के मेकर्स ने फिल्म से एक मज़ेदार टीज़र शेयर किया है। नए टीज़र में टेलीविजन सीरियल “महाभारत” के प्रसिद्ध एक्टर पंकज धीर “ज़ोया कवच” बेच रहे हैं।

फिल्म में ज़ोया सोलंकी बनी बॉलीवुड स्टार सोनम कपूर ने सोशल मीडिया पर यह नया टीज़र शेयर करते हुए इस बात की भी अनाउंसमेंट की कि 27 अगस्त 2019 को फिल्म का ट्रेलर आउट किया जाएगा। उन्होंने इसे कैप्शन दिया, “ज़ोया कवच 600mbps की स्पीड से गुडलक की किरणों को बाहर निकाल रही है। इस कवच को अभी बुक करें। आप इसे रहस्यमय तरीके से काम करते देखेंगे। 27 अगस्त को ट्रेलर आउट।”

‘जोया फैक्टर’ अनुजा चौहान की एक बुक पर आधारित है। इस फिल्म में सोनम कपूर और दुलकेर सलमान मेन लीड में हैं।

फिल्म में सलमान इंडियन क्रिकेट टीम के कैप्टन की भूमिका निभाते नजर आएंगे, जबकि सोनम एक एडवरटाइजिंग एजेंसी में एक एग्जिक्यूटिव के रूप में नजर आएंगी।

‘जोया फैक्टर’ को अभिषेक शर्मा ने डायरेक्ट किया है और पूजा शेट्टी देवड़ा द्वारा प्रोड्यूस किया जाएगा। फिल्म की कहानी जोया सोलंकी की कहानी है, जो 2011 क्रिकेट वर्ल्ड कप के दौरान भारतीय क्रिकेट टीम के लिए गुडलक बन जाती है।

2019 क्रिकेट वर्ल्ड कप के कारण फिल्म की रिलीज़ डेट में दो बार बदलाव किया गया। अब यह फिल्म 20 सितंबर 2019 को रिलीज़ होने वाली है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here