मनोज बाजपेयी की वेब सीरीज The Family Man का ट्रेलर रिलीज

0
24

मनोज बाजपेयी की वेब सीरीज ‘द फैमिली मैन’ का जबरदस्त ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है।

अमेजन प्राइम वीडियो ने द फैमिली मैन का ट्रेलर जारी किया है, जिसमें मनोज बाजपेयी मुख्य भूमिका में हैं। ट्रेलर को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए, मनोज ने इसे कैप्शन दिया, “मिशन है देश को बचना इसीलिए, श्रीकांत को पड़ता है बहुत कुछ छुपाना।”

वेब सीरीज में मनोज एक खुफिया एजेंट श्रीकांत तिवारी का किरदार निभा रहे है। एजेंट होने के साथ-साथ अपनी पत्नी और दो बच्चों के साथ एक नॉरमल लाइफ जीता हैं। वह अपने बच्चों को स्कूल से पिकअप करता हैं, और पत्नी के साथ छोटी-मोटी नोक झोक भी करता हैं।

“द फैमिली मैन” एक एक्शन-ड्रामा सीरीज़ है। यह सितंबर में रिलीज़ होगी। फिल्म का ट्रेलर 5 सितम्बर को रिलीज किया जाएगा। वेब सीरीज की कहानी कृष्णा डी.के. और राज निदिमोरु द्वारा लिखी गई है, और इसका डायरेक्शन भी वही कर रहे है।

इस एक्शन ड्रामा वेब सीरीज़ में, मनोज बाजपेयी एक मिडिल क्लास व्यक्ति की भूमिका में है, जो एनआईए के एक स्पेशल एजेंट है। 10-एपिसोड की इस वेब सीरीज की अधिकतर शूटिंग लद्दाख में की गई है।

वेब सीरीज में शारिब हाशमी, प्रियामणि, वेदांत सिन्हा, मेहेक ठाकुर, नीरज माधव, शरद केलकर, दर्शन कुमारों और श्रेया धनवंतरी भी हैं।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here