66वें नेशनल फिल्म अवॉर्ड में प्रियंका चोपड़ा के द्वारा प्रोड्यूस की गई फिल्म पाणी को बेस्ट फीचर फिल्म अवॉर्ड मिला, जिसके बाद सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करके प्रियंका चोपड़ा ने अपनी खुशी जाहिर की है।

प्रियंका ने सोशल मीडिया पर एक इमोशनल पोस्ट टीम को डेडिकेट किया है। उन्होंने फिल्म की जीत को अनाउंस करते हुए फिल्म का एक शानदार पोस्टर शेयर किया और अपनी मां मधु चोपड़ा को खास तौर पर धन्यवाद दिया। प्रियंका ने लिखा, ‘मुझे बहुत गर्व है कि मैंने पाणी जैसी फिल्म को प्रोड्यूस किया है। पर्पल पेबल पिक्चर्स की पूरी टीम और मधु चोपड़ा, सिद्धार्थ चोपड़ा को हमारे सेकेंड नेशनल अवॉर्ड के लिए बधाई।”

प्रियंका चोपड़ा ने इस चैलेंजिंग और रिलेवेंट एफर्ट को बाहर लाने के लिए फिल्म के डायरेक्टर आदिनाथ कोठारे को भी बधाई दी।

उन्होंने आगे लिखा, “आदिनाथ कोठारे और पूरी क्रिएटिव टीम को इस चैलेंजिंग और रिलेवेंट फिल्म को लाने के लिए बहुत-बहुत बधाई। हमारी कड़ी मेहनत को पहचानने और पाणी को ‘एनवायरमेंट कंजर्वेशन पर बेस्ट फिल्म’ से सम्मानित करने के लिए जूरी की आभारी हूँ। अब इसके चलते हमारे अंदर एक नया विश्वास जगा है कि आगे इस तरह के टॉपिक पर हम काम करे। पाणी हमारी सिर्फ एक छोटी सी कोशिश थी, इस फिल्म के जरिए पूरी दुनिया में हो रही पानी की परेशानी को हमने दिखाने की कोशिश की है।  ये फिल्म अपना इंपैक्ट छोड़ने में कामयाब हुई, और हमारे काम को पहचाना जा रहा है।”

प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनस भी गर्व महसूस कर रहे हैं। निक ने ट्विटर पर प्रियंका को बधाई देते हुए एक प्यारा-सा मेसेज लिखा। निक ने ट्वीट किया, “प्रियंका मुझे तुम पर और पूरी पर्पल पेबल पिक्चर्स टीम पर बहुत गर्व है। ‘पाणी’ फिल्म में शामिल सभी लोगों को नेशनल अवॉर्ड के लिए बहुत-बहुत बधाई।”

प्रियंका चोपड़ा जल्द ही फिल्म द स्काई इज पिंक से बॉलीवुड में कमबैक करने जा रही हैं, इस फिल्म में प्रियंका चोपड़ा के साथ फरहान अख्तर और ज़ायरा वसीम भी नजर आने वाली हैं।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here