‘पल पल दिल के पास’ के टीजर में दिखी गरम धरम और सनी पाजी की विरासत

0
244

और आखिरकार सनी पाजी के बेटे करन देओल की फिल्म ‘पल पल दिल के पास’ का आफिसियल टीजर रिलीज हो गया है। टीजर में फिल्म के दोनों लीड स्टार करन देओल और सहर बाम्बा माउंटेन रेंज में एडवेंचरस स्पोर्ट्स का लुत्फ उठाते दिख रहे हैं।

टीजर से फिल्म की स्टोरी का पता नहीं लग रहा है। लेकिन इससे मनाली और लद्दाख की ख़ूबसूरती का अच्छा नजारा देखने मिल रहा है। हम आपको बता दें कि इस फिल्म की ज्यादातर शूटिंग इन्हीं दोनों पहाड़ी इलाकों में हुई है। यहां के पर्वतों के सीन सिर्फ गानों में रोमांस पेश करने भर के लिए नहीं दिखाए गए हैं जैसा कि आम तौर पर रोमैंटिक गानों की शूटिंग के लिए होता रहा है।

ये पहाड़ी इलाके फिल्म की कहानी का अहम हिस्सा हैं।

फिल्म की सबसे स्पेशल चीज जो हमें देखने को मिलने वाली है वो है अपने सनी पाजी का डायरेक्शन जिन्होंने अपने बेटे की लॉन्चिंग के लिए ख़ुद डायरेक्शन का चैंलेज उठाया है। अब देखना है कि वो फिल्म और अपने बेटे करन के साथ कितना न्याय कर पाते हैं। आपको याद दिलाते चलें कि आज से 36 साल पहले ठीक इसी तारीख को यानी 5 अगस्त को सनी देओल ने सुपरहिट रोमैंटिंक फिल्म ‘बेताब’ से अपने कॅरियर का शानदार आगाज किया था। और सनी पाजी ने शायद उन्हीं यादों को ताजा करते हुए इसी दिन अपने बेटे की फिल्म का टीजर रिलीज किया है।

इस फिल्म में करन देओल और सहर बाम्बा के अलावा आकाश आहूजा, सिमोन सिंह, सचिन खेड़ेकर, मेघना मलिक, कामिनी खन्ना और आकाश धर भी सपोर्टिग रोल्स में हैं।

फिल्म की स्टोरी, स्क्रीनप्ले और डायलॉग्स जसविंदर सिंह और रविकिशन शंकर ने लिखे हैं।

यह फिल्म 20 सितंबर को रिलीज हो रही है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here