पल पल दिल के पास का ट्रेलर रिलीज

0
101

सनी पाजी के बेटे करण देओल की अपकमिंग फिल्म पल पल दिल के पास का ट्रेलर रिलीज हो गया है। पल पल दिल के पास एक रोमांटिक ड्रामा है।

ज़ी स्टूडियो के ऑफीशियल हैंडल ने सोशल मीडिया पर ट्रेलर को शेयर किया। उन्होंने इसे कैप्शन दिया, “इस जेनरेशन की सबसे बड़ी लव स्टोरी की विटनेस। प्रजेंटिंग पल पल दिल के पास ट्रेलर।”

पल पल दिल के पास करण देओल और सहर बाम्बा की डेब्यू फिल्म होने के साथ साथ करण के पिता सुपरस्टार सनी दोओल की भी डेब्यू डायरेक्टिंग फिल्म है।

2 मिनट 17 सेकेंड के ट्रेलर की शुरुआत करण देओल और सहर बाम्बा के बीच प्यारी सी नोंक-झोंक से शुरु होती है, सहर और करण की मुलाकात एक ट्रिप के दौरान होती है। वे साथ में कैंपिंग और खतरनाक एडवेंचर्स करते हैं। पहले वे एक-दूसरे को पसंद नहीं करते। लेकिन कुछ दिन साथ रहने के बाद करण और सहर को आपस में प्यार हो जाता है। लेकिन करण को अपने प्यार का एहसास काफी देर में होता है। जब तक करण अपने प्यार का इजहार करते हैं तब तक बहुत देर हो चुकी होती है। ट्रेलर में करण का रोमांटिक और एक्शन दोनों अवतार दिखाई दे रहा है।

फिल्म को बहुत ही खूबसूरती से शूट किया गया है फिल्म की शूटिंग लद्धाख और हिमाचल प्रदेश की खूबसूरत वादियों में की गई है।

फिल्म को सनी देओल ने डायरेक्ट किया है। फिल्म का सनी साउंड्स प्राइवेट लिमिटेड और ज़ी स्टूडियो द्वारा प्रोड्यूस किया गया है। फिल्म 20 सितंबर 2019 को रिलीज होने वाली है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here