सारा खान जल्द ही एक नए म्युजिक वीडियो “टैटू बॉय” में नजर आने वाली है। इस म्यूजिक वीडियो को बाटलीवाला प्रोडक्शन के तहत नदीम बाटलीवाला प्रोड्यूस कर रहे है। सारा का कहना है कि अपकमिंग टैटू बॉय सॉन्ग म्यूजिक इंडस्ट्री में अपनी तरह का पहला गाना है।
सारा खान के साथ अंगद असीजा भी इस सॉन्ग में दिखाई देंगे। इस म्यूजिक वीडियो को विजय बुटे ने डायरेक्ट किया है।
इस सॉन्ग और नदीम खान के साथ काम करने के बारे में बात करते हुए, सारा खान ने कहा, “नदीम बाटलीवाला मेरे दोस्त है। शूटिंग अच्छी चल रही है और मुझे यकीन है कि समय के साथ और भी अच्छी होगी। मैं नदीम बाटलीवाला के साथ एसोसिएट करके बहुत खुश हूं। और मुझे उम्मीद है कि यह एसोसिएशन फ्यूचर के लिए अच्छा होगा। जैसा कि हम सभी जानते हैं कि नदीम अपने टैटू के लिए फेमस हैं और जब उन्होंने मुझे सॉन्ग के लिए अप्रोच किया, तो मैंने इस पैर सोचा, क्योंकि मैं अपने सॉन्ग्स खुद गाती हूं, इसलिए दूसरे सिंगर के लिए सॉन्ग करना, मुझे थोड़ा अजीब  लगा। लेकिन जब मैंने सॉन्ग सुना तो मुझे बहुत अच्छा लगा।
मैंने पिछले कुछ तीन महीने पहले सॉन्ग के लिए साइन किया था। सॉन्ग का पूरा कांसेप्ट एक टैटू बॉय के बारे में है, इस तरह के सॉन्ग इंडस्ट्री में नहीं आए है। यह अपनी तरह का पहला सॉन्ग है।“

इस सॉन्ग में सारा खान और अंगद  हसीजा दूसरी बार एकसाथ काम करते हुए नजर आएंगे। अपने दोस्त अंगद  हसीजा के साथ काम करने के बारे में, बात करते हुए उन्होंने कहा, “मेकर्स ऐसे किसी को ढूंढ रहे थे, जिसके शरीर पर टैटू हो, और अंगद के शरीर पर बहुत सारे टैटू है, इसलिए मैंने अंगद का नाम सजेस्ट किया और अब हम साथ में काम कर रहे हैं।”

सारा खान ने एक सक्सेसफुल टेलीविज़न एक्ट्रेस से एक पॉपुलर सिंगर बनने का सफर तय किया है।

म्यूजिक से अपने लगाव के बारे में बात करते हुए, सारा ने कहा, “म्यूजिक हमेशा से ही रहा है, यह हमेशा मेरे खून में भी रहा है, लेकिन मै इसके बारे में श्योर नहीं थी, लेकिन जब मैं अपने फर्स्ट ट्रैक के साथ बाहर आई, तब मुझे एहसास हुआ कि हां, मैं ये कर सकती हूं। म्यूजिक मेरा पहला प्यार है। और अब मैं टैटू बॉय सॉन्ग की शूटिंग कर रही हूं। मेरे प्रोड्यूसर, डायरेक्टर, को- स्टार, मेरे मैनेजर और बाकी सभी लोगों के साथ काम करना बहुत अच्छा रहा।”

 

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here