‘द जोया फैक्‍टर’ का Hot song ‘पेप्‍सी की कसम’ रिलीज

0
194

फिल्‍म ‘द जोया फैक्‍टर’ का नया सॉन्ग ‘पेप्‍सी की कसम’ रिलीज हो गया है। सॉन्ग में सोनम कपूर और दुलकर सलमान का लुक काफी हॉट लग रहा है।

फॉक्स स्टार हिंदी के ऑफीशियल हैंडल ने सोशल मीडिया पर इस नए सॉन्ग को शेयर किया है। उन्होंने इसे कैप्शन दिया, “अपने इयरफ़ोन को प्लग इन करें और रिपीट बटन को दबाएं, क्योंकि द जोया फैक्‍टर का नया सॉन्ग ‘पेप्‍सी की कसम’ अब आउट हो गया है।

इस सॉन्ग को बेनी दयाल ने गाया है, म्यूजिक शंकर एहसान लॉय ने दिया है, जबकि अमिताभ भट्टाचार्य ने इस सॉन्ग को लिखा है। यह एक पार्टी सॉन्ग है। गाने में सोनम कपूर और दुलकर सलमान की केमिस्ट्री बिल्कुल सिजलिंग लग रही है। इस सॉन्ग में एक ओर जहां सोनम कपूर अपने हॉट डांस मूव्स से सबका ध्यान अपनी ओर खींच रही है, तो वही सलमान भी अपने चार्मिंग अंदाज का जादू बिखेरते नजर आ रहे हैं।

फिल्म की कहानी काफी दिलचस्प है। द जोया फैक्टर, अनुजा चौहान की एक बुक पर आधारित है। फिल्म में सोनम कपूर और दुलकर सलमान मेन लीड में हैं।

सोनम ने फिल्म में जोया सोलंकी की भूमिका निभाई है, जो भारतीय क्रिकेट टीम के लिए ‘लकी चार्म’ बन जाती है।फिल्म की कहानी कॉमेडी और ड्रामे से भरपूर है।

इस फिल्म में संजय कपूर, अंगद बेदी, सिकंदर खेर, कोएल पुरी, प्रद्युम्न सिंह, सौरभ शुक्ला, राहुल खन्ना भी हैं। सोनम कपूर के चाचा संजय कपूर ने पहली बार सोनम कपूर के पिता का रोल निभाया है।

‘द जोया फैक्टर’ 20 सितंबर 2019 को रिलीज होने वाली है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here