बिग बी ने केबीसी के नए सीजन की लॉंचिग के मौके पर शो से जुड़ी अपनी पुरानी यादों को ताजा किया। उन्होंने कहा कि केबीसी की कहानियां मुझे निजी ज़िंदगी में मोटिवेट करती हैं। जब भी मैं कभी कमजोर महसूस करता हूं तो ये कहानियां मुझे सहारा देती हैं।

हर इंसान को और जानने की भूख होती है। और इस शो के जरिए आप बहुत सी चीजों के बारे में जानते हैं। जब मैं लोगों के बीच होता हूं, और उनसे ये नॉलेज शेयर करता हूं, तो तीसमार खां होने जैसा अहसास होता है।

फिल्मों से वे टेलीविजन की ओर क्यों मुड़े, मीडिया के इस सवाल पर बिग बी ने कहा— मैंने ये इरादतन नहीं किया था। ये महज एक संयोग था। परिस्थितियां कुछ ऐसी थीं कि सबने ये महसूस किया कि मुझे टीवी में नहीं जाना चाहिए। खासकर मेरे घर में। मगर मैंने ये महसूस किया कि ये कुछ नया है।

मैंने केबीसी की टीम से कहा कि क्या मैं देख सकता हूं, इस शो को कैसे होस्ट करते हैं। हम इंगलैंड गए और वहां जाकर होस्ट को शो कंडक्ट करते देखा। तो, मैंने कहा कि अगर आप ऐसा ही एटमोस्फेयर मुझे दे सकें जैसा मैं यहां देख रहा हूं तो मैं ये करना पसंद करूंगा।

उन्होंने ये स्वीकार कर लिया। सोनी टीवी ने ठीक वैसा ही माहौल रचा ​और यह साल दर साल और बेहतर होता गया। हर साल कुछ नई चीजें होती हैं और सोनी ने लगातार ये किया है। सेट के लुक को लगातार और बेहतर बनाया है और एक ऐसा माहौल रचा है जो आॅडिएंस, होस्ट और कंटेस्टेंट सबके लिए बेहतरीन है। और इसके लिए बहुत मेहनत और समर्पण की आवश्यकता होती है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here