बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन और पंकज त्रिपाठी की अपकमिंग फिल्म ‘मिमी’ का पोस्टर रिलीज़ हो गया है। कृति सेनन और पंकज त्रिपाठी फिल्म ‘मिमी’ में एक साथ नज़र आने वाले है। फिल्म ‘मिमी’ में दोनों तीसरी बार एक साथ काम करेंगे।

कृति ने अपने सोशल मीडिया अकांउट पर फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, “लाइफ एक जर्नी है जो अनएक्सपेक्टेड मिरैकल से भरी हुई है। इस जर्नी के लिए तैयार हो जाइए “मिमी”। यह बहुत स्पेशल होने वाली है।”

फिल्म के फर्स्ट लुक पोस्टर में दो हाथ दिखाई दे रहे हैं। एक हाथ पर एक बेबी है और दूसरा हाथ उस बेबी को लेने के लिए आगे बढ़ाया गया है।

‘मिमी’ मराठी फिल्म ‘मला आई व्हायची’ (मैं मां बनना चाहती हूं) का रीमेक है, जो सरोगेसी पर है। हालांकि फिल्म के सब्जेक्ट पर कोई ऑफीशियल जानकारी नहीं मिली है।

‘मिमी’ को लक्ष्मण उतेकर डायरेक्ट करेंगे जो कृति सैनन को लेकर सुपरहिट फिल्म ‘लुकाछिपी’ बना चुके हैं। फिल्म की रिलीज डेट की अनाउंसमेंट अभी नहीं की गई है।

हम आपको बता दें कि कृति और पंकज को आखिरी बार एक साथ ‘बरेली की बर्फी’ और ‘लुका छुपी’ में देखा गया था। कृति सेनन हाल ही में फिल्म ‘अर्जुन पटियाला’ में नजर आई थीं। जो बॉक्स आफफिस पर कामयाब नहीं हो पाई थी।

वर्कफ्रंट की बात करें तो जल्द ही कृति आशुतोष गोवरिकर की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘पानीपत’ और फरहाद सामजी की अक्षय कुमार स्टारर ‘हाउसफुल 4’ में दिखाई देंगी।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here