66वें नेशनल अवॉर्ड की अनाउसमेंंट हो चुकी है। विक्की कौशल ने उरी-द सर्जिकल स्ट्राइक में अपने शानदार परफॉर्मेंस के लिए बेस्ट एक्टर का नेशनल अवॉर्ड जीता है। विक्की कौशल ने आयुष्मान खुराना के साथ बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड शेयर किया है। विक्की का कहना है कि वो इस अवॉर्ड को आयुष्मान खुराना के साथ शेयर करके बहुत खुश है।

बेस्ट एक्टर का नेशनल अवॉर्ड मिलने से विक्की कौशल बहुत खुश हैं और उन्होंने अपनी इस खुशी को सोशल मीडिया पर जाहिर किया है, और आयुष्मान खुराना को भी अवॉर्ड के लिए बधाई दी है।

विक्की कौशल ने अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल पर लिखा, “मैं इस समय जितनी खुशी महसूस कर रहा हूं उसे जाहिर करने के लिए शायद शब्द भी कम पड़ जाएं। यह मेरे और मेरी फैमिली के लिए बहुत शानदार पल है कि नेशनल फिल्म अवॉर्ड की जूरी ने मेरे काम को पहचाना। मैं जूरी कमेटी के हर सदस्य को धन्यवाद देना चाहता हूं, कि उन्होंने उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक में मेरे काम को बेस्ट नेशनल अवॉर्ड के लायक समझा।”

आयुष्मान खुराना के साथ अवॉर्ड शेयर करने और उनको बधाई देते हुए विक्की ने लिखा, “मैं इस अवॉर्ड को किसी ऐसे व्यक्ति के साथ शेयर करते हुए बहुत खुश हूं, जिसे मैं एक परसन और एक एक्टर के रूप में एडमायर करता हूं। आयुष्मान, कांग्रेचुलेशन्स ब्रदर।”

विक्की ने आगे लिखा, “मैं इस अवॉर्ड को अपने पैरेंट्स, उरी टीम के हर एक सदस्य को, हमारे नेशन को और हमारे आर्म्ड फोर्सेज को डेडिकेट करना चाहता हूं, जो हर दिन अपना जीवन चाहे बारिश हो या तूफान लाइन पर लगाते है। धन्यवाद!”

वहीं वर्क फ्रंट की बात करें तो विक्की कौशल सरदार उधम सिंह की ‘बायोपिक’ और ‘तख्त’ की शूटिंग में व्यस्त हैं।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here