आशा भोसले जी के 86वें जन्मदिन के अवसर पर उनकी बड़ी बहन लता मंगेशकर ने उन्हें खास अंदाज में बधाई दी है। वहीं लता मंगेशकर के साथ-साथ ऋषि कपूर और काजोल ने भी उन्हें जन्मदिन की ढेरों शुभकामनाएं दी हैं।

आशा भोंसले के बर्थडे पर लता जी ने सोशल मीडिया पर एक प्यारा सा मैसेज ट्वीट किया है। उन्होंने लिखा, “नमस्कार। आज मेरी छोटी बहन आशा भोंसले का जन्मदिन है। मैं उसको आशीर्वाद देती हूं कि वह हमेशा स्वस्थ रहे और खुश रहे।”
इसके साथ ही लता मंगेशकर ने 1963 में आई फिल्म ‘दिल ही तो है’ के गाने ‘निगाहें मिलाने को जी चाहता है’ का वीडियो भी शेयर किया है।

आशा भोसले ने अपने करियर की शुरुआत 1940 में की। ‘रात अकेली है’, ‘कजरा मोहब्बत वाला’, ‘दम मारो दम’ और ‘जरा सा झूम लूं मैं’ जैसे सॉन्ग्स को गाकर आशा सबके दिलों पर राज करने लगी।

ऋषि कपूर ने आशा को बर्थडे विश करते हुए लिखा, “जन्मदिन की बहुत शुभकामनाएं आशा जी। पंचम (आर.डी.बर्मन) की छत पर आपके जन्मदिन को सेलीब्रेट करने की बात याद आ रही है। आपने हमारे लिए खाना बनाया था। जल्दी वापस आकर मिलूंगा। भगवान आप पर कृपा बनाए रखें। ढेर सारा प्यार।”

वही काजोल ने भी आशा के साथ एक फोटो शेयर कर लिखा, “हैप्पी हैप्पी बर्थडे मेरी मोस्ट फेवरेट आशा भोसले। हमेशा से लेजेंड रही हैं और हमेशा रहेंगी।”

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here