आयुष्मान और विक्की की अपकमिंग फिल्म “बाला” और “भूत” की रिलीज डेट में बदलाव किया गया है। इसकी जानकारी करण जौहर ने सोशल मीडिया पर दी है।

करण जौहर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर, फिल्मों को लेकर दो ट्वीट किए हैं। पहले ट्वीट में उन्होंने आयुष्मान की बाला की नई रिलीज डेट को अनाउंस किया है, और दूसरे ट्वीट में विक्की कौशल की फिल्म भूत की नई रिलीज डेट की जानकारी दी है।

विक्की कौशल की अपकमिंग हॉरर फिल्म ‘भूत’ की रिलीज डेट बदल दी गई है। अब यह फिल्म 21 फरवरी 2020 को रिलीज होगी। पहले यह फिल्म 15 नवंबर को रिलीज होने वाली थी लेकिन मेकर्स ने फिल्म की रिलीज डेट को पोस्टपोन कर दिया।

फिल्म का डायरेक्शन भानू सिंह ने किया है। और इसे करण जौहर, यश जौहर, अपूर्व मेहता और शशांक खैतान प्रोड्यूस कर रहे हैं। विक्की ने हाल ही में फिल्म की शूटिंग पूरी की है। फिल्म भूत के अलावा विक्की, सरदार ऊधम सिंह की बायोपिक में उधम सिंह के किरदार में नजर आएंगे। इसके साथ ही विक्की, मेघना गुलजार की, फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ के जीवन पर आधारित फिल्म में भी नजर आएंगे।

आयुष्मान खुराना की “बाला” की रिलीज डेट में बदलाव किया है। पहले यह फिल्म 22 नवंबर 2019 को रिलीज होने वाली थी। अब ये फिल्म एक हफ्ता पहले यानी कि 15 नवंबर 2019 को रिलीज होगी।

फिल्म में आयुष्मान के अलावा भूमि पेडनेकर, यामी गौतम, सौरभ शुक्ला, जावेद जाफरी और सीमा पाहवा है। फिल्म को अमर कौशिक डायरेक्टर कर रहे हैं। और इसे दिनेश विजान और जिओ स्टूडियो प्रोड्यूस कर रहे हैं। इस फिल्म में वह एक गंजे का किरदार निभाते नजर आने वाले हैं। फिल्म का टीज़र रिलीज हो चुका है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here