मि. परफेक्ट आमिर खान की बेटी इरा खान को लेकर सबके मन में यह सवाल था कि बॉलीवुड के ग्लैमरस वर्ल्ड में वो कब कदम रखेंगी। पिछले दिनों मुंबई के मशहूर पृथ्वी थिएटर से हमने उनकी कई तस्वीरें खींचकर आपसे शेयर की थीं। इससे ये तय हो गया था कि वो सीधे बॉलीवुड में एंट्री करने के बजाय थिएटर के रास्ते से आगे बढ़ना चाहती हैं। लेकिन अब इरा को लेकर एक नया खुलासा हुआ है।

इरा ने अपने अंग्रेजी नाटक ‘यूरिपीडस मीडिया’ से एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में अपना कदम तो रख दिया है। और इस साल दिसंबर से उनके नाटक का प्रदर्शन देश के कुछ चुनिंदा शहरों में होने वाला है। लेकिन चौंकाने वाली बात ये है कि वो एक्ट्रेस नहीं बल्कि डायरेक्टर के रूप में अपने कॅरियर की शुरुआत कर रही हैं। जबकि अब तक अटकलें लग रही थीं कि वो बतौर एक्ट्रेस बॉलीवुड में एंट्री करेंगी।

वैसे इरा का ये फैसला आमिर खान के टेंपरामेंट के भी अनुकूल है। आमिर ग्लैमर के चकाचौंध से हटकर अपना काम करने के लिए जाने जाते हैं और उन्होंने मि.परफेक्ट के रूप में अपनी एक अलग जगह बनाई है। हम उम्मीद करते हैं कि इरा भी आमिर खान की रेपुटेशन के मुताबिक अपने कॅरियर में पूरी तैयारी के साथ कुछ शानदार जरूर करेंगी और दर्शकों से अपने लिए प्यार, इज्जत और तारीफ की दौलत कमाने में कोई कसर नहीं छोड़ेंगी। आॅल द बेस्ट इरा!

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here